उझानीजनपद बदायूं

मामूली विवाद से गुस्साएं दुल्हन के फूफा ने बरातियों पर चढ़ाई कार, पांच घायल, तीन गंभीर

Up Namaste

उझानी(बदायूं)। नगर के बाइपास स्थित एक बारातघर में चढ़त बारात के दौरान मामूली विवाद से नाराज दुल्हन के फूफा ने बाहर निकल कर अपनी कार बारातियों पर दौड़ा दी जिससे पांच बाराती घायल हो गए। घटना के बाद अस्पताल लाए गए सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। तीन घायलो की हालत गंभीर बनी हुई है।

नगर के अहिरटोला मौहल्ला निवासी रवि नामक युवक की बहन की बारात अक्षय तृतीया पर आई हुई थी। बीती आधी रात के बाद शादी की रस्में बदायूं बाइपास स्थित एक बारातघर में सम्पन्न हो रही थी इसी दौरान दुल्हन के फूफा का किसी से मामूली विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तभी गुस्साएं फूफा ने बारातघर से बाहन निकल कर अपनी कार में बैठ कर उसे दौड़ा दिया। दुल्हन का फूफा कार से बाहर खड़े लोगों को रौंदता हुआ मौके से भाग निकला। बताते हैं कि कुछ लोगों ने कार का पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया मगर वह भाग जाने में कामयाब हो गया।

घटना के बाद से घरातियों और बारातियों में अफरा तफरी मच गई। घटना में घायल 30 वर्षीय आकाश पुत्र मनीष निवासी उझानी, नितिन साहू पुत्र रामकिशोर निवासी गांव अढ़ौली, नवीन चंद्र पुत्र तेजपाल, अनमोल पुत्र रामशंकर, सत्यनारायन पुत्र श्याम को बाराती अस्पताल लेकर आए जहां पांचों का प्राथमिक उपचार किया गया। डाक्टरों ने आकाश समेत तीन को गंभीर घायल मानते हुए सभी को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। इस मामले में पुलिस कार्यालय से जानकारी की गई तब पुलिस ने बताया कि उसे इस घटना की कोई जानकारी नही है।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!