जनपद बदायूंबिल्सी

कार-बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बदायूं। बिल्सी-उझानी मार्ग पर अपने घर से दीपावली की खरीददारी करने निकले बाइक सवार ग्रामीण युवक की कार से भिड़ंत में मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजन उसके जीवित होने की आस में मेडीकल कालेज ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने इसे हत्या बताया है।

बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव हरगनपुर निवासी मनीष पाल (42) बाइक से उझानी में लगने वाली बाजार से दीपावली के सामान की खरीददारी करने के लिए निकला था। बाइक सवार युवक जैसे ही गांव के मोड़ पर पहुंचा,तभी विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर ही फरार हो गया।

गांव वालों की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो वहां मनीष घायलावस्था में पड़ा था। आनन-फानन में परिजन उसे एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, लेकिन यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों का कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। परिजनों यह भी बताया कि आरोपी पक्ष ने उनकी लगभग पांच साल से जमीनी रंजिश चल रही है और इसी रंजिश में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वही युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!