उझानीजनपद बदायूं

अखबार लगा रहे हॉकर को अवैध खनन में लगे टैक्टर ने रौंदा, हालत गंभीर

उझानी(बदायूं)। नगर के मुख्य चौराहें पर शनिवार की तड़के अवैध खनन में लगे तेज गति के टैक्टर ने अखबार के हॉकर को रौंद दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए बदायूं के अस्पताल में ले गए है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैक्टर-ट्राली को अपने कब्जें में ले लिया है। हादसे के बाद पुलिस के पहुंुचने पर चालक का अचानक फरार हो जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक अखबार का हॉकर दीपांशु पुत्र विनोद कुमार निवासी अहिरटोला शनिवार की तड़के मुख्य चौराहें की एक दुकान के समीप वितरित होने वाले अखबारों को ले जाने के लिए उसकी गिनती कर रहा था। बताते हैं कि इसी दौरान अवैध खनन में लगा तेज गति का टैक्टर बदायूं से आ रहा था लेकिन अचानक चालक का नियंत्रण टैक्टर से हट गया और टैªक्टर ने सड़क से नीचे उतर कर हॉकर को कुचल दिया।

इस हादसे में दीपांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। अचानक हुए इस हादसे पर मौजूद अखबार एजेंसियों के स्वामियों ने नागरिकों के सहयोग से चालक को पकड़ने के साथ ही टैक्टर के नीचे दबे हॉकर को बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए। बताते हैं कि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और चालक से बात की लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि चालक पुलिस से बात करते हुए फरार हो गया। चालक के पुलिस की मौजूगी में फरार होना चर्चा का विषय बना हुआ है। चालक के भाग जाने के बाद पुलिस ने वाहन को अपने कब्जें में ले लिया है। इस मामले में पीड़ित का इलाज होने के कारण वह चालक के खिलाफ तहरीर नही दे पाया है। हॉकर की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!