उझानी

छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने में मील का पत्थर साबित होंगे टेबलेटः कपिल

उझानी,(बदायूं)। बांके बिहारी कन्या महाविद्यालय में मंगलवार को कालेज के उपप्रबंधक कपिल गोयल ने भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता के साथ छात्राओं को शासन से मिले टेबलेटों का वितरण किया। इस अवसर पर श्री गोयल ने कहा कि छात्राओं को शिक्षा के साथ साथ आत्मनिर्भर बनाने में टेबलेट मील का पत्थर साबित होंगे।

कालेज परिसर में आयोजित टेबलेट वितरण में मौजूद 31 छात्राओं को भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता और उपप्रबंधक कपिल गोयल सोनू भईया ने शासन से मिले टेबलेटों का वितरण किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा कि वर्तमान की शिक्षा में तकनीक का समावेश हो चुका है जिससे स्मार्ट फोनों के साथ टेबलेट शिक्षा में अति आवश्यक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने छात्र छात्राओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें निशुल्क स्मार्ट फोन और टेबलेट प्रदान किए हैं।
इस अवसर पर कालेज के नोडल अधिकारी नवीन कुमार और प्राचार्य डा. नीरज रस्तोगी छात्राओं से टेबलेटों का सदुपयोग शिक्षा में करने का आह्वान किया। इस अवसर पर चीफ प्राक्टर रूचि गुप्ता, राजीव कुमार सिंह, सारिका, पंकज, सरनाम सिंह, मीरा समेत अन्य शिक्षक और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!