अपराधउझानीजनपद बदायूं

उझानी में सरेराह बाइक सवारों द्वारा युवतियों को देख फायरिंग की चर्चा, पुलिस बता रही है फटफटिया वाली बाइक

उझानी(बदायूं)। नगर के व्यस्त स्टेशन रोड पर मंगलवा की शाम उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब बाइक सवार युवकों ने बाजार की ओर जा रही युवतियों को देख सरे राह फायरिंग कर दी। जब यह चर्चा नगर में फैल तब दहशत का माहौल बन गया। सच्चाई जानने को पुलिस से जानकारी ली गई तब पुलिस बोली- कोई फायरिंग नही हुई है केवल फटफटिया वाली मोटर साईकिल थी। पूरे नगर में फायरिंग की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

नगर में हो रही चर्चाओं को माने तब मंगलवार की बीती शाम लगभग कुछ युवतियां रेलवे स्टेशन की ओर से बाजार की तरफ जा रही थी। बताते हैं कि स्टेशन रोड पर अचानक पहुंचे बाइक सवार युवकों ने युवतियों को देख कर फायरिंग शुरू कर दी। बताते हैं कि इस फायरिंग से किसी के हताहत होने की तो कोई सूचना नही है अलबत्ता रोड पर अफरा तफरी का माहौल जरूर बन गया था। चर्चा हैं कि इस गंभीर वारदात की सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई थी लेकिन उससे पहले ही बाइक सवार युवक मौके से भाग निकले थे।

चर्चा है कि युवकों द्वारा युवतियों को टारगेट कर फायरिंग के मामले में युवतियों ने पुलिस को जानकारी दी है इसके बाद भी युवक पुलिस की पकड़ से दूर है। व्यस्त स्टेशन रोड पर सरेराह फायरिंग से पूरे नगर में दहशत का माहौल बन गया है। बाइक सवार युवकों ने राह चलती युवतियों को देख कर फायरिंग क्यों की? और क्या युवक राहगीरों समेत युवतियों को दहशत में लेना चाहते थे? इसका खुलासा केवल पुलिस की जांच में ही संभव है। इस मामले की सच्चाई जानने के लिए इंस्पेक्टर मनोज कुमार से बात की गई तब उन्होंने तपाक से कहा कि कोई फायरिंग नही हुई केवल फटफटिया वाली मोटर साईकिल थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!