अपराधउझानीजनपद बदायूं

उझानी में चोर बंद घर को खंगाल कर ले गए कीमती सोने चांदी के जेवरात और नकदी, पुलिस को दी तहरीर

उझानी(बदायूं)। नगर के मौहल्ला श्री नारायणगंज इलाके में बीती रात उझानी नगर में सक्रिय चोरों ने एक बंद घर को खंगाल डाला और घर की अलमारी में रखे कीमती सोने-चांदी के जेवरात और पांच हजार की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात के दौरान परिजन अपने मूल गांव गए हुए थे। आज सुबह जब आस-पड़ोस के लोग जागे तब चोरी की जानकारी हुई और उन्होंने गृहस्वामी को सूचना दी जिस पर पहुंचे गृहस्वामी ने पुलिस को तहरीर दी है।

मूल रूप से उझानी क्षेत्र के गांव सुकटिया के रहने वाले कृष्णपाल ने मौहल्ला श्री नारायणगंज में एक मकान बनाया है जिसमें उसका पुत्र पान सिंह परिवार के साथ रहता है। बताते हैं कि पान सिंह अपने परिवार के साथ गांव गया हुआ था और उसके घर पर ताला लटका था। बताते हैं कि बीती रात किसी समय चोर उसके घर में घुस गए और बंद मकान को खंगाल डाला। चोरों ने अलमारी के अंदर की तिजौरी तोड़ कर उसमें रखे कीमती सोने-चांदी के जेवरात के अलावा पांच हजार रुपया की नकदी चोरी कर ली और अपने साथ लेकर फरार हो गए। बंद घर में चोरी की वारदात की जानकारी आज सुबह उस वक्त हुई जब आस पड़ोस के लोग जागे।

पड़ोसियों ने पान सिंह को चोरी की जानकारी दी तब वह अपने घर पहुंचा और फिर पुलिस को सूचना दी। पान सिंह ने बताया कि चोर उसके घर से लगभग डेढ़ लाख रुपया का जेवरात चोरी कर अपने साथ ले गए हैं। पान सिंह के पिता की तहरीर पर पहुंची पुलिस ने चोरी की वारदात का मुआयना किया। पुलिस ने फिलहाल रिपोर्ट दर्ज नही की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!