जनपद बदायूं

गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी डाल रहे डंपर में उसके ड्राइवर की संदिग्धावस्था में मिली लाश

बदायूं। दातागंज कोतवाली क्षेत्र में गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी डाल रहे डंपर में उसके ड्राइवर की संदिग्धावस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। साथी ड्राइवरों ने हार्ट अटैक से मौत की संभावना व्यक्त की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका शव अपने कब्जें में लेकर पीएम को भेज दिया है और उसके परिवार वालों को सूचना दे दी है।

बृहस्पतिवार को एक्सप्रेस-वे पर कई डंपर मिट्टी डाल रहे थे। बिजनौर जिले के सकारा निवासी 51 वर्षीय संजीव डंपर चला कर एक्सप्रेस वे पर मिट्टी डाल रहा था। दोपहर के समय डंपर ड्राइवर शैलेश ने संजीव का डंपर खड़ा देखा तो उसने अपना डंपर रोक लिया और उसके डंपर में जाकर देखा, तो वहां संजीव सीट पर लेटा हुआ था। उसने उठाने की कोशिश की लेकिन संजीव नहीं उठा। इस पर शैलेश कई मजदूरों के साथ संजीव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दातागंज ले गया जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर और साथी ड्राइवरों का अनुमान है कि संजीव को हार्टअटैक आया था, जिससे वह डंपर रोककर सीट पर लेट गया था। उस समय लोगों का ध्यान संजीव पर नहीं गया। जब तक लोगों ने उसे देखा तब तक काफी देर हो चुकी थी। सूचना पर दातागंज कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डंपर ड्राइवर के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिया गया है। उसके परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।  इंस्पेक्टर सौरभ सिंह ने बताया कि डंपर ड्राइवर के परिवार वालों के आने पर भी उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!