अपराधजनपद बदायूं

गल्ला चोरों ने मंडी से 310 बोरियां धान किया चोरी, व्यापारियों ने किया धरना प्रदर्शन

बिसौली(बदायूं) । कानून कसे बेखौफ चोरों ने गल्ला मंडी से एक व्यापारी के 310 बोरी धान चोरी कर उसे ट्रक में लोड कर ले जाने में कामयाब हो गए। कोतवाली के समीप हुई चोरी की इस वारदात से नाराज व्यापारियों ने मंडी गेट पर धरना प्रदर्शन कर पुलिस और मंडी कर्मियों की लाहपरवाही पर रोष जाहिर किया। उपजिलाधिकारी ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंच कर व्यापारियों से चोरी की जानकारी ली।

कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में नगर निवासी गल्ला व्यापारी राकेश बाबू पुत्र दर्शनलाल की आढ़त से चोरों ने बीती रात 310 कट्टे धान के चोरी कर लिए। चोरों ने हाईटेक तरीका अपनाते हुए सड़क किनारे मंडी के बाहर अपना वाहन लगा दिया। बाद में मंडी की दीवार के नजदीक धान के कट्टों से रास्ता बनाकर बड़ी मात्रा में कट्टों को उस वाहन में भर लिया। सुबह जब व्यापारी को इसकी जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना के बावजूद कोतवाली देरी से मौके पर पहुंची जिससे व्यापारियों में रोष फैल गया। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष कृष्ण अवतार शर्मा, महामंत्री धर्मेन्द्र वार्ष्णेय अन्य पदाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए। उनके साथ गल्ला व्यापारियों ने मंडी गेट पर धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया।

सूचना पर एसडीएम ज्योति शर्मा ने मंडी समिति पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखीं। एसडीएम ने रात्रि में ड्यूटी पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों से बात कर लापरवाही को लेकर जमकर फटकार लगाई।

एसडीएम ने मंडी गार्डो का वेतन रोकने के दिए आदेश
उपजिलाधिकारी ज्योति शर्मा ने नवीन गल्ला मंडी सचिव को रात्रि में ड्यूटी पर मौजूद गार्ड मुनेश पाल सिंह व कंचन सिंह का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!