उझानीजनपद बदायूं

गंगा में डूबे एक युवक का मिला शव, दूसरे की तलाश जारी, परिजनों ने पीएम से किया इंकार

Up Namaste

उझानी/कछला (बदायूं)। कछला स्थित मां भागीरथी के गहरे जल में समा कर डूबे कासगंज के दो युवकों में से आज सुबह एक युवक का शव गोताखोरों ने अथक मेहनत कर निकाल लिया। युवक का शव मिलने से घाट पर मौजूद उसके परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजन उसके शव का पोस्टमार्टम कराएं बगैर शव अपने साथ लेकर चले गए।

रविवार की सुबह पुलिस और पीएसी की टीमों के गोताखोरों के अलावा स्थानीय गोताखोरों की टीम गंगा में उतरी और शनिवार की देर शाम गंगा में डूबे दो युवकों की तलाश शुरू कर दी। बताते हैं कि गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत कर 18 वर्षीय अभय पुत्र उदयवीर निवासी भिटोना कासगंज का शव गंगा से निकाल लिया। अभय का शव देखते ही घाट पर मौजूद उसके परिजनों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने शव घाट पर रखा इसी दौरान परिजनों ने उसके शव का पीएम कराने से इंकार कर दिया और शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने घर ले गए। अब गोताखोरों की टीम दूसरे युवक आनंद की तलाश में जुट गई है।

यहां बताते चले कि कासगंज जनपद के गांव भिटोना निवासी पप्पू पुत्र ओमप्रकाश ने गांव में भागवत कथा का आयोजन कराया था। बताते हैं कि शनिवार को कथा समापन पर पप्पू समेत तमाम ग्रामीण कलश विसर्जन के लिए कछला स्थिति मां भागीरथी के तट पर आए थे। बताते हैं कि शाम लगभग पांच बजे ग्रामीण कलश विसर्जन के उपरांत गंगा में कासगंज छोर पर स्नान कर रहे थे इसी दौरान गांव निवासी 30 वर्षीय आनंद पुत्र भरत सिंह और 18 वर्षीय अभय पुत्र उदयवीर अचानक गहरे पानी में चले गए और डूब कर मौत का शिकार बन गए।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!