जनपद बदायूं

अलीगढ़ के वाहन स्वामी की संदिग्धावस्था में हुई मौत, सीआईएसएफ की बटालियन के साथ लौटा था बदायूं

Up Namaste

बदायूं। चुनावी डियूटी के बाद सीआईएसएफ की बटालियन के साथ बदायूं लौटे अलीगढ़ निवासी एक वाहन स्वामी/चालक की अचानक तबीयत बिगड़ने से संदिग्धावस्था में मौत हो गई। चालक की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक के भतीजे शादाब चैधरी के मुताबिक उसके चाचा आफताब खां (54) पुत्र इरशाद खां अलीगढ़ जनपद के कस्बा अतरौली के रहने वाले थे और वह डेढ़ माह पूर्व विभिन्न क्षेत्रों मंे होने वाले विस चुनावों मंे सीआईएसएफ की बटालियन को लेकर आते जाते रहे और मतदान और मतगणना सम्पन्न होने के बाद वह बटालियन को लेकर बदायूं लौटे थे और राजकीय महाविद्यालय में बटालियन के जवानों के साथ ठहरे थे। शादाब ने बताया कि प्रशासन ने उनके कैंटर को अधिग्रहित कर लिया था जिससे वह जवानों के साथ ही थे। बताते हैं कि रविवार की शाम आफताब की अचानक हालत बिगड़ गई तब बटालियन के जवान उन्हें लेकर निजी डाक्टर के पहुंचे जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताते है कि आफताब की मौत पर जवानों ने पुलिस को सूचना दी तब पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी लेकर परिजनों को सूचना दी जिस पर परिजन रोते बिलखते बदायूं आ गए। पुलिस शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।
जवान चालक को लेकर निजी डॉक्टर के यहां पहुंचे, जहां चालक को मृत घोषित कर दिया गया। जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।
कोतवाली पुलिस ने चालक के परिवार वालों को घटना की जानकारी देकर शव को पोस्टमार्टम को भेज कर,सोमवार को पीएम कराने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है ।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!