उझानी

बैल से टकराई बाइक, दो घायल एक की हालत नाजुक, हायर सेंटर रैफर

उझानी,(बदायूं)। उझानी-बिल्सी मार्ग पर आज दोपहर एक बैल के अचानक सड़क पर आ जाने के परिणाम स्वरूप सामने से आ रही बाइक बैल से जा टकराई जिससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उझानी अस्पताल लाए जाने पर एक युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे उसके परिजन बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर ले गए है।

नगर के मौहल्ला पठान टोला निवासी 35 वर्षीय ईशाक मोहम्मद पुत्र बली मोहम्मद सैफी अपने दोस्त मौहल्ला बहादुरगंज निवासी सिराजउद्दीन पुत्र दोस्त मोहम्मद के साथ सोमवार की दोपहर बाइक से रामपुर से वापस उझानी लौट रहा था। बताते हैं कि उझानी-बिल्सी मार्ग पर गांव हरगनपुर के समीप लगभग एक बजे सड़क किनारे खड़ा बैल अचानक सड़क पर आ गया जिससे बाइक चला रहा ईशाक मय बाइक के बैल से जा टकराया और फिर दोनों सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताते हैं कि हादसे पर जुटे ग्रामीणों ने दोनों घायलो को एम्बुलेंस से उझानी अस्पताल भेजा। अस्पताल में डाक्टर ने दोनों का प्राथमिक उपचार किया और ईशाक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया मगर इसी बीच हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जिला अस्पताल ले जाने से इंकार कर दिया और वह उसे इलाज के लिए हायर सेंटर बरेली ले गए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!