जनपद बदायूं

दातागंज रोड पर आमने सामने से टकराई डीसीएम और छोटा हाथी, दो किशोरों की मौत, तीन घायल

Up Namaste

बदायूं। बदायूं में तेज रफ्तार का कहर रविवार सुबह देखने को मिला। यहां दातागंज रोड पर गांव किसरूआ के समीप तेज गति की डीसीएम और छोटा हाथी की सीधी टक्कर हो गए जिसमें दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक समेत तीन सवार घायल हुए है। हादसे की सूचना पर मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है।

दातागंज क्षेत्र के गांव बेलाडांडी निवासी भूरे पुत्र महीपाल, गोविन्द पुत्र नन्हें, अर्पित पुत्र मानसिंह, गंगाधर पुत्र महीपाल रविवार की तड़के अपने गांव से दातागंज निवासी जयप्रकाश के छोटा हाथी टैम्पों में खरबूजे भर कर बदायूं बेंचने के लिए निकले थे। बताते हैं कि टैम्पों मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव किसरूआ के समीप पहुंचा ही था कि सामने से आ रही तेज गति की डीसीएम ने छोटा हाथी को सीधी टक्कर मार दी जिसके परिणाम स्वरूप छोटा हाथी सवार पांचों घायल हो गए। बताते हैं कि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस के जरिए घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा। जिला अस्पताल में डाक्टर ने गोविन्द और भूरे को मृत घोषित कर दिया और शवों को मोर्चरी में रखवा दिया जबकि तीनों घायलों का उपचार शुरू कर दिया गया है।

बताते हैं कि हादसा सड़क पर आई भैंस को बचाने के चक्कर में हुआ। हादसे के बाद डीसीएम चालक मौके से गाड़ी छोड़ कर भागने में कामयाब हो गया। दो किशोरांे की मौत की सूचना पर परिजनों समेत गांव में कोहराम मच गया और परिजन रोते बिलखते जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शवों का पंचनामा भर कर उनका पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर डीसीएम चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालक की तलाश शुरू क दी है।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!