अपराधजनपद बदायूं

जालसाजों ने छात्रों के खातों से किया 37 लाख का अवैध लेन-देन, बैंक ने खाते किए सीज

कुंवरगांव (बदायूं)। अवैध धंधेबाजों एवं जालसाजों ने क्षेत्र के कई गांवों के पढ़ने वाले युवकों के खाते खुलवा कर तीन माह में अवैध रूप से 37 लाख का लेन-देन कर डाला। बैंक अधिकारियों को जब फर्जी खातों की जानकारी हुई तब खाते सीज कर दिए गए। इधर छात्रों के अभिभावकों ने एसएसपी को पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

मामला कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव असिर्स का है जहां सितंबर और अक्टूबर माह में जालसाजों ने आधा दर्जन छात्रों के खाते प्रथमा बैंक गंज कुंवरगांव, पंजाब नेशनल बैंक कुंवरगांव व बंधन बैंक बदायूं में खाते खुलवाए। जालसाज और अवैध धंधेबाज खातों में अनाधिकृत रूप से पैसा डलवाते थे और निकाल लेते थे। बताते हैं कि अक्टूबर के अंतिम सप्ताह तक सभी खातो से लगभग 37 लाख रुपए डाले और निकाले गए थे।

गांव के विशेष पुत्र श्यामवीर ,सौरभ पुत्र अजयपाल , रोहित पुत्र कुंवरसेन ,अजीत पुत्र कुंवरसेन , लोकेश पुत्र प्रेमलाल ने गांव के ही वीरेश पुत्र पुत्तू लाल व मोहित पुत्र सोहनपाल पर आरोप लगाया है कि यह लोग हमें नौकरी व पैसों का लालच देकर कुंवर गांव व बदायूं ले गए और अलग-अलग बैंकों में खाते खुलवा दिए। छात्रों का कहना है कि एटीएम, मोबाइल नंबर का सिम अपने पास रख लिए और खातों से एटीएम द्वारा लेन-देन में करते रहे। इधर खाताधारकों के अभिभावकों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!