अपराधउझानी

दलित महिला ने कादरचौक क्षेत्र के पूर्व प्रधान पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

उझानी(बदायूं)। उझानी क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित महिला ने कादरचौक के एक गांव के पूर्व प्रधान पर अपनी कार में डाल कर ले जाने के बाद कार में तमंचा की नोंक पर दो बार रेप का आरोप लगाया है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को आधी रात में गांव की सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर नामजर्द अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित दलित महिला ने लिखा है कि अक्सर उसके मोबाइल पर कॉल करने वाले कादरचौक क्षेत्र के पड़ोसी गांव अखटामई निवासी पूर्व प्रधान रवेन्द्र सिंह यादव उर्फ कल्लू पुत्र अमर सिंह ने बीती रात किसी बाहने से कॉल करके गांव के बाहर बुलाया और जब वह पहुंची तब पूर्व प्रधान ने उसे अपनी कार में बैठा लिया और कही ले जाकर तमंचे की नोंक पर गाड़ी के अंदर ही दो बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने तहरीर में लिखा है कि दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आधी रात के समय उसे गांव की बीच सड़क पर फेंक कर भाग निकला। पीड़िता का तहरीर में कहना है कि पूर्व प्रधान ने दुष्कर्म के बारे में किसी या पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

पीड़िता ने तहरीर में लिखा है कि वह किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी साथ ही दिल्ली रह रहे अपने पति को इस वारदात के बारे में बताया। पीड़िता का कहना है कि शुक्रवार को जब उसका पति दिल्ली से गांव आया तब वह रिपोर्ट लिखाने कोतवाली चली आई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर देर शाम आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता की तहरीर मिल गई है हकीकत क्या है सभी जानते हैं फिर भी महिला के आरोपों की जांच के दरोगाओं को गांव समेत मौके पर भेजा गया है
मनोज कुमार प्रभारी निरीक्षक उझानी

Leave a Reply

error: Content is protected !!