उझानी

घर में चल रहे अवैघ कट्टीघर पर पुलिस का छापा, बड़ी मात्रा में मांस बरामद, आधा दर्जन नामजद, फरार

उझानी(बदायूं)। नगर की घनी आबादी के बीच अवैध रूप से एक मकान में हो रहे पशुओं के कटान की सूचना पर बुधवार की सुबह पुलिस ने छापामारी कर बड़ी मात्रा में मांस और पशु काटे जाने वाले औजार बरामद किए है। पुलिस छापामारी के दौरान पशुओं को काटने वाले मय परिवार के फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने बरामद मांस को दफन कराने के बाद आधा दर्जन नामजदों के साथ चार अज्ञात के खिलाफ अभियोग दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

आज सुबह बिल्सी रोड के मौहल्ला कसाई टोला स्थित एक मकान में अवैध पशु कटान होने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने छापामारी कर। पुलिस छापामारी की भनक लगने पर पशु काट रहे लोग परिवार समेत घर से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छत के रास्ते एक व्यक्ति को उतार कर दरवाजा खुलवाया। पुलिस ने मौके से काटे गए पशु का बड़ी मात्रा में मांस बरामद कर लिया वही पशु काटने के औेजार भी पुलिस को मौके से मिले है। पुलिस को इस दौरान काटने को बांधे गए भैंस के एक पडरा भी मिला जिसे पुलिस ने उसे मुक्त करा दिया।

पुलिस के अनुसार बरामद लगभग पांच कुंतल मांस को दफन कर नष्ट करा दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में परवेज और उसके भाई बबलू पुत्र छोटे, अनस और उसके भाई आंसू पुत्र गट्टू, इकरार पुत्र निसार, गुड्डू पुत्र इस्लाम समेत चार अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर सभी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!