उझानीजनपद बदायूं

तू कितनी प्यारी है ओ मां वाले गीत पर जब बच्चें थिरके तब गर्व से फूल उठी माताएं

Up Namaste

उझानी(बदायूं)। किड्स प्लैनेट प्ले स्कूल में शनिवार को मदर्स डे धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के नन्हें मुन्नें बच्चों ने अपनी-अपनी मां के लिए जोरदार प्रस्तुति दी तब पूरा स्कूल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

स्कूल में मदर्स डे मनाने के लिए नन्हें मुन्नें बच्चें अपनी माताओं के साथ स्कूल पहंुचे थे जिससे स्कूल का माहौल और खुशनुमा हो गया था। मदर्स डे पर कार्यक्रमों का शुभारंभ स्कूल संचालक श्रीमती वंदना बब्बर ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यपर्ण करने के बाद दीप जला कर कराया। इस अवसर पर श्रीमती बब्बर ने कहा कि भारत देश में मां का स्थान सर्वोपरि है और मां की बच्चों की प्रथम पाठशाला होती है। कार्यक्रम शुरू होते ही बच्चों ने खुद के बनाएं कार्ड अपनी माताओं को दिए तब माताओं ने बच्चों को अपने सीने से लगा लिया।

बच्चों मां को समर्पित तू कितनी प्यारी है ओ मां पर जब नृत्य किया तब सभी बच्चों की मां गर्व से फूल उठी। सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले सभी बच्चों को पुरस्कृत कर उनका हौंसला बढ़ाया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सोनम, लक्ष्मी, फातिमा, शिवानी, निधि, मुस्कान, मेहविश, सृष्टि आदि का सहयोग रहा।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!