उझानी

घर से लापता हुआ युवक के संदिग्धावस्था के मिले फोटो, परिजनों में मचा हड़कम्प, अनहोनी की जताई आशंका

Up Namaste

उझानी(बदायूं)। कोतवाली क्षेत्र के गांव दूदेनगर से शनिवार को घर से निकला युवक रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। देर रात उसके मोबाइल से परिजनों के मोबाइल पर लापता युवक के झाड़ियों में पड़े होने के फोटो मिलने पर परिजनों में हड़कम्प मच गया और वह कोतवाली पहुंचे और पुलिस से किसी अनहोनी की आशंका जताई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर युवक की गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

गांव दूदेनगर निवासी 18 वर्षीय अजय कुमार पुत्र अशोक कुमार शनिवार को बदायूं जाने की कह कर घर से निकला। देर शाम तक जब युवक घर न लौटा तब परिजनों को चिंता हुई और उसकी खोजबीन शुरू कर दी। युवक के पिता ने बताया कि कुछ टैम्पो वालो से पता चला है कि अजय बहेड़ी पुलिया से उझानी क्षेत्र के गांव दहेमू निवासी अपने बहनोई के घर गया है। परिजनों का कहना है कि जब उन्होंने जब दहेमू गांव में युवक के बहनोई से पूछा तब वह वहां भी युवक नही पहुंचा था।

परिजनों ने बताया कि लापता युवक के मोबाइल से परिवार के लोगों पर व्हाटसएप पर युवक के संदिग्धावस्था वाले कुछ फोटा आए जिसमें युवक झाड़ियों में पड़ा हुआ है और उसकी जीव निकली हुई है। युवक के इस तरह के फोटो देख कर परिजनों के होश उड़ गए और वह आनन फानन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को फोटो दिखा कर किसी अनहोनी की आशंका जताई।

रविवार को परिजनों ने बताया कि अभी तक पुलिस ने युवक के बारे में कोई कार्यवाही शुरू नही की है जिससे उनकी चिंता लगातार बढ़ रही है। इस संदर्भ में जानकारी करने पर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि लापता युवक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। उन्होने बताया कि लापता युवक अपने परिजनों को परेशान करने के लिए ड्रामा कर रहा होगा।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!