उझानी

दर्दनाक हादसाः उझानी में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवा दंपति की मौत, गर्भवती थी पत्नी

Up Namaste

उझानी,(बदायूं)। आज सुबह उझानी में कादरचौक मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के समीप अपने गांव लौटते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आए बाइक सवार युवा दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। महिला गर्भवती बताई जा रही है। इस दर्दनाक हादसे से परिवार समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया है। पुलिस ने हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जें में लेने के बाद पीएम को भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव सकरी जगंल निवासी मुहम्मद जान का 20 वर्षीय पुत्र मुहम्मद उमर आज सुबह अपनी अपनी गर्भवती पत्नी 19 वर्षीय मेहसरबानों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए बाइक से उसे लेकर उझानी आया था। बताते है कि उमर ने अपनी पत्नी को अस्पताल में दिखवाया और फिर उसने अपने काम निपटाए जिसके बाद वह लगभग साढ़े 11 बजे बाइक से अपने गांव लौट रहा था। बताते है कि उझानी रेलवे क्रासिंग से निकल कर उसकी बाइक ईंट भट्ठे के समीप पहुंची ही थी कि अचानक किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों मय बाइक के सड़क पर गिर गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख तमाम राहगीर ग्रामीण और आसपास खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंच गए। राहगीरों ने दोनों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी। बाइक सवार दंपति की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया और परिजन तथा भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बताते है कि इस बीच हादसे की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और दोनों के शवों को मौके से उठा अस्पताल परिसर में लाकर रखवा दिए। बताते है कि उमर की शादी मेहसरबानो के साथ लगभग डेढ़ वर्ष पूवर्व हुई थी। बताते है कि उमर की पत्नी गर्भवती थी और जल्द ही उसकों बच्चा होने वाला था लेकिन असमय ही दोनों अजन्में बच्चें के साथ काल का ग्रास बन गए। पुलिस ने दंपति के शवों का पंचनामा भर कर उसे पीएम के लिए जिला मुुख्यालय भेज दिया। इस मामले में मृतक के ताऊ फखरूद्दीन ने पुलिस को अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

लगभग डेढ़ साल पहले हुई थी दोनों की शादी
उझानी। सकरी जंगल निवासी मुहम्मद उमर की शादी लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व शाहजहांपुर जनपद के गांव अमेपुुर निवासी मेहसरबानों के साथ हुई थी। जानकार ग्रामीण बताते है कि दोनों शादी से बेहद खुश थे और जब मेहसरबानो गर्भवती हुई तब उमर बेहद खुश था और हर माह उसके स्वास्थ्य का परीक्षण कराता था। हादसे वाले दिन भी उमर अपनी पत्नी के स्वास्थ्य का परीक्षण कराने उझानी गया था लेकिन लौटते वक्त दोनों को मौत का झपट्टा अपने साथ ले गया। युवा दंपति की मौत की खबर पर मायके पक्ष के लोग भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!