अपराधजनपद बदायूं

गर्भवती महिला और उसकी बहन की हत्या से दहला बदायूं, अजन्में बच्चें की भी हुई मौत

Up Namaste

बदायूं। जनपद के थाना जरीफनगर के गांव शेखूपुरा में बीती आधी रात मामूली विवाद में दो सगे भाईयों ने अपने छोटे भाई की गर्भवती पत्नी और उसकी मासूम बहन की सोते समय कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। इस दौरान मची चीख पुकार पर ग्रामीण एकत्र हो गए जिस पर दोनों हत्यारे मौके से भाग निकले। इस हत्याकांड में एक अजन्में बच्चें की भी मौत हो गई है। दोहरें हत्याकांड की सूचना पर पहुंची दो थानों की पुलिस और एसएसपी ने मौका मुआयना कर जानकारी हासिल की और थाना पुलिस को हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। दोहरे हत्याकांड और अजन्में बच्चें की मौत से बदायूं जिला दहल कर रह गया है।

जरीफरनगर थाना क्षेत्र के गांव शेखूपुरा निवासी कमल सिंह हरियाणा में रह कर काम धंधा करता है। घर पर उसकी लगभग सात माह की गर्भवती पत्नी लज्जावती ने पति की गैर मौजूदगी को देखते हुए अपनी सात साल की छोटी बहन मंजू निवासी मोहकमपुर जिला संभल को अपनी देखरेख के लिए बुला लिया था। बताते हैं कि बीती आधी रात गर्भवती लज्जादेवी अपनी बहन मंजू के साथ झोपड़ी में चारपाई पर सो रही थी इसी दौरान उसके जेठ सगे भाई बहोरी, जंडेल पुत्र हुलासी कुल्हाड़ी लेकर झोपड़ी में घुस आए और सो रही गर्भवती विवाहिता समेत उसकी बहन को काट डाला जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हत्याकांड में गर्भ में पल रहे अजन्में बच्चें की भी मौत हो गई है।

बताते हैं कि हत्याकांड पर मची चीख पुकार पर ग्रामीण एकत्र हो गए जिससे दोनों हत्यारे मौके से भाग निकले। बताते है कि ग्रामीणों ने थाना पुलिस के साथ मृतका के पति कमल सिंह को भी सूचना दी। बताते हैं कि दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पुलिस में हड़कम्प मच गया और थाना पुलिस ने आला अधिकारियों को जानकारी देकर मौके पर पहुंच गई। बताते हैं कि देर रात एसएसपी डा. ओपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्या की जानकारी ली। इस दौरान सहसवान कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने थाना पुलिस को हत्यारों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए है।

घटनाक्रम में बताया जाता है कि गत दिन गर्भवती मृतका लज्जावती का अपने जेठ से विवाद हो गया था और उसकी शिकायत पीड़िता ने थाना जरीफनगर पुलिस से की थी जिस पर पुलिस ने उसके जेठ को हिरासत में ले लिया लेकिन बाद में परिवार के अन्य सदस्यों के कहने पर दोनों में समझौता हो गया और पुलिस ने मृतका के जेठों को छोड़ दिया। बताते हैं कि इसी के चलते सगे भाईयों ने गर्भवती विवाहिता और उसकी बहन को मौत के घाट उतार दिया।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!