जनपद बदायूं

प्राथमिक विद्यालय में निरीक्षण के दौरान खामियां मिलने पर बीएसए ने प्रधानाध्यापक को फटकारा

कुंवर गांव (बदायूं)। गुरुवार को बीएसए ने सलारपुर ब्लाक क्षेत्र के कस्बा कुंवर गांव के प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान विद्यालय परिसर में तमाम खामियां मिलने पर बीएसए ने प्रधानाध्यापक को जमकर फटकारा और व्यस्थाएं दुरूस्त करने के निर्देश दिए साथ नगर पंचायत द्वारा स्कूल की जगह पर बैंडिंग जोन बनाने की जांच करने के भी निर्देश दिए।

बीएसए आनन्द प्रकाश शर्मा आज अचानक प्राथमिक विद्यालय पहुंचे इस दौरान परिसर में गंदगी पसरी मिली। बीएसए के निर्देश परप्रधानाध्यापक ने गमले तो लगा दिए लेकिन उसमें पौधे नहीं लगाए जिसको देखकर बीएसए आग बबूला हो गए और उन्होंने प्रधानाध्यापक संजीव मिश्रा को खूब खरी खोटी सुनाई।

आरोप है कि विद्यालय की बाउंड्री वॉल विद्यालय की जगह छोड़कर बनाई गई है जिसके बाहर बनी जगह पर नगर पंचायत बैंडिंग जोन बनाकर दुकानदारों से किराया वसूल रही है। जिसके लिए ईओ से जगह का आदेश देखने के लिए प्रधानाध्यापक से कहा है। बीएसए आनन्द प्रकाश शर्मा ने सख्त रुख अपनाते हुए प्रधानाध्यापक संजीव मिश्रा से कहा कि इस विद्यालय से अच्छे तो देहात के विद्यालय हैं।तुमने विद्यालय को नर्क बना रखा है अगर विद्यालय की स्थिति में जल्द सुधार नहीं लाया गया तो तुम्हारे खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज कराऊंगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!