बिल्सी

सावधान सोशल साइट के जरिए लड़कियों ने बिल्सी के कई व्यापारियों को फंसाया 0 अश्लील बातें करनी वाली लड़कियों पर व्यापारियों ने लगाया ब्लैक मेल करने का आरोप, सीओ से मिल कर बताई व्यथा, कानूनी कार्रवाई को दी तहरीर

Up Namaste

बिल्सी। सोशल साइट पर लड़कियों और महिलाओं से अश्लील बातों लुफ्त लेने वाले लोग अब सावधान हो जाऐ। सोशल साइट के जरिए अश्लील बातें करनी वाली लड़कियों ने बिल्सी के कई व्यापारियों को अपने जाल में फंसा लिया और अब उन्हें ब्लैक मेल करने लगी है। इससे तंग आए व्यापारियों ने सीओ से मिल कर पूरी व्यथा बताई और लड़कियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। सीओ ने उक्त मामले को साइबर क्रांइम सेल को भेजने और व्यापारियों को इस मुसीबत से छुटकारा दिलाने का आश्वासन दिया है।

बिल्सी के व्यापारियों ने खुलासा किया कि कुछ दिन से अनजान कॉल आती है। यह कॉल कभी व्हाट्सएप तो कभी फेसबुक पर आती है। इन अनजान कॉल पर लड़कियां मीठी.मीठी और अश्लील किस्म की बातें करती है। जिनके बताए अनुसार उन्होंने मोबाइल स्क्रीन को टच किया तो उनके दूसरे साथी ने स्क्रीन वीडियो बना ली। फिर यह लड़कियां बात करती है और कहती है कि अब आप ने जो मेरे साथ अश्लील बातें की हैं। उसका पूरा वीडियो तैयार है। लिहाजा समाज में अपनी इज्जत बचानी है तो उनके द्वारा मांगी जा रही रकम को बताए गए खाते में भेज दो। नहीं तो सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। किसी तरह की अपनी फजीहत ना हो इससे परेशान व्यापारियों ने सीओ से पूरे मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच कर दोषी इन साइबर क्राइम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बिल्सी के इन व्यापारियों का कहना था यदि यह साइवर ठग जल्द नहीं पकड़े गए तो पता नहीं कितने लोगों को अपने झांसे में लेकर ठगी का शिकार बना सकते हैं। इधर सीओ ने बताया कि अनजान लड़की द्वारा सोशल मीडिया पर अश्लील बातों के जरिए लोगों को फंसाने का मामला उनके संज्ञान में आया है। पुलिस इस साइवर क्राइम करने वालों की तलाश में जांच पड़ताल कर रही है।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!