उझानी

भविष्य को संवारने में छात्राएं मोबाइल का करें उपयोग : संघमित्रा

उझानी,(बदायूं)। शनिवार को बांके बिहारी कालेज में एक समारोह के माध्यम से शासन की ओर से दिए जाने वाले स्मार्ट फोन का वितरण छात्राओं में किया गया। मुख्य अतिथि बदायूं सांसद संघमित्रा ने छात्राओं से आह्वान किया कि आज के समय में तकनीकि शिक्षा आवश्यक हो गई है जिसके चलते अपना भविष्य संवारने में मोबाइल तकनीकि का उपयोग करें।

कालेज परिसर में आयोजित भव्य मोबाइल वितरण का भव्य कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गोयल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि सांसद संघमित्रा ने 216 छात्राओं को मोबाइल फोन का वितरण किया और छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वर्तमान में शिक्षा का स्वरूप बदलने से शिक्षा में मोबाइल की भूमिका भी महत्वपूर्ण हो गई है। इस अवसर पर प्रबंधक अतुल गोयल ने कहा कि योगी सरकार ने छात्र छात्राओं में मोबाइल फोन का वितरण करा कर गरीब एवं मध्य वर्गीय विद्यार्थियों का भविष्य संवारने का काम किया है। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने भी विचार व्यक्त किए। कालेज प्रभारी नवीन कुमार ने सभी का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ नीरज कुमार रस्तोगी, प्रभारी नवीन कुमार, डॉ सरला शर्मा, श्वेता, शिखा, आशीष मिश्रा, पंकज नागेंद्र, सरनाम सिंह, अवनीश गुप्ता, अवधेश, दीप्ति सक्सेना, रुचि गुप्ता, आरती जैन, राजीव यादव, सिम्मी, कुसुम यादव, मुकेश, अमित , दिनेश लालाराम, मीरा समेत गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!