जनपद बदायूं

रोडवेज बस ने रौंदें बाइक सवार, दो की मौके पर ही मौत

बदायूं। वजीरगंज थाना क्षेत्र में हाईवे पर हवैली ढाबा के पास वजीरगंज की तरफ से जा रही रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंद दिया जिसमें दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी जिस पर परिवारीजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए।

बताया जाता है कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव कुलचौरा निवासी किशन (25 वर्ष) पुत्र अजय पाल एवं सज्जन 18 वर्ष पुत्र प्रेमपाल बाइक द्वारा अपनी बुआ के घर बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव रुधैना जा रहे थे। बताते हैं कि वजीरगंज की ओर से आ रही तेज गति की रोडवेज बस ने हवेली ढाबा के समीप दोनों बाइक सवारों को मय बाइक के रौंद दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताते है कि हादसे को अंजाम देने वाला बस चालक मौके से फरार हो गया।
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी जिस पर दोनों के परिवार में कोहराम मच गया और परिजन मौके पर पहुंच गए। बताते हैं कि पुलिस ने दोनों शवों का पीएम करा कर शाम को परिवारीजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बस को अपने कब्जें में लेकर चालक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!