उझानी

कछला पुल पर रोडवेज ने रौंदे बाइक सवार बाप-बेटी, बेटी की मौत

उझानी,(बदायूं)। गुरूवार की शाम बरसात के बीच बाइक से अपने घर वापस लौट रहे बाप-बेटी को रोडवेज की तेज गति की बस ने रौंद दिया जिसके परिणामस्वरूप बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा बाप गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद पहुंची पुलिस और परिजनों ने घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल भेजा है जबकि पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव लक्ष्मी नगला निवासी वीरेन्द्र कुमार गुरूवार को अपनी 17 वर्षीय बेटी मोना राजपूत के साथ उसकी ननिहाल कादरचौक क्षेत्र बाइक से जा रहा था। बताते है कि लगातार हो रही तेज बरसात के चलते वीरेन्द्र रास्ते में बुटला बोर्ड के समीप देवरमई गांव में किसी परिचित यहां रूक गया। बताते हैं कि शाम तक जब बरसात न रूक तो वह वापस अपने घर लौटने लगा। बताते हैं कि शाम लगभग छह बजे उसकी बाइक कछला स्थित गंगा नदी के पुल पर पहुंची ही थी कि पीछे से आ रही तेज गति की रोडवेज बस ने बाप-बेटी को मय बाइक के रौंद दिया। हादसे में बेटी मोना राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा वीरेन्द्र गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर जा गिरा। बताते हैं कि हादसे को अंजाम देने वाला चालक मय बस के मौके से भागने में कामयाब हो गया।
बताते है कि हादसे पर जुटे कछलावासियों ने बाप बेटी को पहचान कर उनके घर पर सूचना देने के साथ-साथ कछला चौकी पुलिस को भी बता दिया जिससे दोनों मौके पर पहुंच गए। बताते हैं कि परिजन घायल वीरेन्द्र को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। पुलिस ने बेटी के शव को अपने कब्जें में लेकर शुक्रवार को पीएम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। मृतका कछला डिग्री कालेज की छात्रा थी। मृतका के परिजनों ने रोडवेज बस के चालक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!