सहसवान

एक सप्ताह में दूसरी बार सहसवान पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़, दो तस्कर गोली लगने से हुए घायल

बदायूं। जनपद के थाना सहसवान क्षेत्र के गांव भीमकपुर के जंगल में गुरूवार की देर रात संरक्षित पशु काट कर उसका मांस समेट रहे तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पशु तस्करों की फायरिंग के जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें दो तस्कर गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस की पशु तस्करों से एक सप्ताह में दूसरी बार मुठभेड़ हुई है।

गुरूवार की रात पुलिस ने मुखबिर द्धारा मिली सूचना के आधार पर ग्राम भीकमपुर गांव के जंगल में छापा मारा जहां गोवंशों के वध की तैयारी चल रही थी। पुलिस को देख कर तस्करों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी हमले में पुलिस ने भी गोलीबारी की तो दो तस्कर दिलशाद और आरिफ पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि दो को कांबिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने तस्करों के पास से तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। वहीं दो कुंतल मांस के अलावा वध करने के उपकरण, असलहे और तराजू आदि भी मिला है।

पुलिस ने बन्ने मियां और नूर आलम नाम के तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। मौके से संरक्षित पशुओं का मांस और मांस काटने के औजार बरामद हुए हैं। पुलिस ने चारों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार हुए पशु तस्करों को जेल भेज दिया है। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए तस्करों में दिलशाद व आरिफ निवासीगण गांव भीकमपुर के अलावा बन्ने मियां और नूर आलम हैं। जबकि बाकी के तीन की तलाश चल रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!