अपराधउझानी

किराना दुकानदार के अपहरण से फैली सनसनी, पुलिस ने गुमशुदगी अपहरण में तरमीम कर शुरू की काम्बिंग

उझानी(बदायूं)। कोतवाली क्षेत्र के गांव पिपरौल निवासी परचून-किराना के थोक दुकानदार का कार समेत अपहरण होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने दुकानदार के पिता द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी को अपहरण के मामले में दर्ज कर दुकानदार की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मंगलवार को गंगा कटरी से लगे जंगलों में अपह्त की बरामदगी के लिए काम्बिंग की लेकिन दुकानदार का कोई सुराग न लग सक है।

गांव पिपरौल निवासी वेदराम साहू का युवा पुत्र गौरव साहू उर्फ गीतम परचून किराना का थोक दुकानदार है और वह अपनी ईको कार से आसपास क्षेत्र के फुटकर दुकानों को परचून-किराना का माल बेंचता है। रविवार को गौरव फुटकर दुकानदारों को माल पहुंचाने आसपास के गांवों में गया था। बताते है कि पिपरौल के समीपवर्ती गांव हरपालपुर में शाम लगभग छह बजे उसकी अपने परिजनों से बात हुई लेकिन इसके बाद वह अपने घर नही लौट सका और रास्ते से ही मय कार के लापता हो गया।

बताते हैं कि रविवार की देर रात तक जब वह लौटा तब परिजनों ने उससे फोन पर सम्पर्क किया मगर वह बंद आ रहा था जिस पर अपह्त के पिता ने कछला चौकी पुलिस को उसके लापता होने के बारे में बताया मगर पुलिस ने गंभीरता से नही लिया। सोमवार को कोतवाली पहुंचे वेदराम ने प्रभारी निरीक्षक को पूरी घटना बताते हुए उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी जिस पर पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली। बताते हैं कि सोमवार की देर रात तक दुकानदार को कोई सुराग न मिल सका तब पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण के मामले में तरमीम कर लिया। पुलिस ने अपह्त गौरव की तलाश में घटना स्थल से लेकर आसपास गंगा कटरी के जंगलों में एसओजी और अन्य पुलिस बल के साथ काम्बिंग शुरू कर दी है। युवक का शाम तक कोई सुराग न लग सका है।

रास्ते में पड़े माल से भरे गत्तों से गहराया अपहरण का शक
ग्रामीणों में हो रही चर्चाओं को माने तब दुकानदार गौरव पास के ही हरपालपुर से शाम को वापस लौट रहा था इसी दौरान उसके अपहरण होने की आशंका जताई जा रही है। बताते हैं कि हरपालपुर-पिपरौल सम्पर्क मार्ग पर माल से भरे गत्तें मिलने से दुकानदार के अपहरण का शक गहरा गया है हालांकि अभी तक परिजनों से फिरौती आदि मांगे जाने की कोई सूचना नही है लेकिन पुलिस बहुत तेजी से उसकी तलाश में जुटी नजर आ रही है। इस मामले में जानकारी करने पर कछला चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि गुमशुदगी को अपहरण में तरमीम कर दुकानदार की तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!