जनपद बदायूं

पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला हरवीर नाम का युवक, सुसाइड की वजह स्पष्ट नही

Up Namaste

बिसौली(बदायूं)। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गुरियारी के समीप एक युवक का शव यूकेलिप्टस के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची और वहां मौजूद ग्रामीणों से जानकारी ली मगर युवक की शिनाख्त न हो सकी। कई घंटों के बाद युवक की शिनाख्त पुरवाखेड़ा निवासी हरवीर के रूप में हुई मगर उसके सुसाइड करने की कोई वजह अभी सामने नही आई है।

गांव गुरयारी के जंग लमंे एक युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर जुटे आसपास के ग्रामीणों का कहना है कि शायद युवक की हत्या करके शव को फंदे से लटकाया गया है। बताते हैं कि युवक की पीठ पर शर्ट फटी हुई थी, और पैरों में चप्पल भी नहीं पहना था।

सूचना पर पहुंचे कोतवाल सुनील अहलावत ने युवक के बारे में लोगों से जानकारी जुटाई लेकिन कोई ग्रामीण उसके बारे में जानकारी नहीं दे सका। इधर श्री अहलावत ने फॉरेंसिक टीम को घटना की जानकारी दी, फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जाकर साक्ष्य जुटाए। देर शाम पुरवाखेड़ा के लोग दवतोरी चौकी पर पहुंचे उन्होंने शव की पहचान ग्रामीणों ने पुरवाखेड़ा निवासी हरबीर के रूप में की। कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, शव का पोस्टमार्टम होने के बाद मृत्यु की सही वजह सामने आएगी।

Up Namaste

Leave a Reply

error: Content is protected !!