उत्तर प्रदेश

अश्लील डांस में लिप्त शिक्षक के खिलाफ अभिभावकों में रोष, कालेज कमेटी ने दिए जांच के आदेश

आगरा। गायत्री परिवार के संस्थापक आचार्य पं. श्रीराम शर्मा की जन्मस्थली आंवलखेड़ा के एक कॉलेज के अग्रेजी विषय पढ़ाने वाले शिक्षक का अश्लील डांस करते हुए वीडियो वायरल होने पर छात्र छात्राओं के अभिभावकों में रोष पैदा हो गया है। अभिभावक कह रहे हैं जो शिक्षक खुद भारतीय संस्कृति को दरकिनार कर अश्लीलता में लिप्त हो वह बच्चों को क्या शिक्षा देगा। अभिभावकों की आपत्ति के बाद कालेज मैनेजमेंट ने शिक्षक के खिलाफ जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है।

दर असल यूट्यूब पर गुरूवार की सुबह आंवलखेड़ा के गौरव ठाकुर नामक युवक ने एक वीडियो वायरल किया था जिसमें एक युवक और युवती अर्धनग्न अवस्था में अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं। बताते हैं कि जैसे ही उक्त वीडियो वायरल हुआ तब क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। बताया गया है कि वीडियो में जो युवक अश्लील डांस कर रहा है वह आंवलखेड़ा के श्री दानकुंवरि इंटर कॉलेज में अंग्रेजी के अध्यापक रोबिन सिंह हैं। मूल वीडियो तीन−चार दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।
मैनेजमेंट ने गठित की कमेटी

गुरुवार को पोस्ट वायरल होने पर खबर कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों तक पहुंची तो वे आलोचना करने लगे। कुछ लोग तीखी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। इस संबंध में कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ ममता शर्मा का कहना है कि कॉलेज प्रबंध समिति और डीआइओएस आगरा को पत्र लिखकर भेजा गया है। इस प्रकार के अशोभनीय वीडियो का शिक्षा के मंदिर में पढ़ने वाले बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। वहीं कॉलेज के प्रबंधक अरविंद माहेश्वरी का कहना है कि प्रधानाचार्य के पत्र से मामला संज्ञान में आया है। राधे श्याम परमार और नरेंद्र त्यागी की दो सदस्यीय टीम गठित की गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!