अपराधउझानी

असलाहधारी बदमाशों ने परिवार को बंधक बना की लाखों की लूट, फैली सनसनी, पुलिस ने दर्ज किया मुकद्दमा

उझानी(बदायूं)। नगर की बाइपास हाइवे स्थित एक घर में घुसे असलाहधारी बदमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाने के उपरांत उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर नकदी समेत लाखों का माल लूट लिया और फरार हो गए। पीड़ित ने बदमाशों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी परिजनों से ली। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के अहिरटोला इलाके में बाइपास हाइवे पर रहने अजय साहू पुत्र धर्मपाल साहू के घर बीती रात लगभग दो बजे के करीब छत के जरिए असलाहधारी बदमाश घर के अंदर घुस गए और सभी परिजनों को सोते वक्त ही दबोच लिया और अजय साहू और उसकी पत्नी एवं बच्चों को बेसमेंट में बंधक बना लिया और सभी को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देने के बाद गन प्वाइंट पर ले लिया। बदमाशों ने घर में रखी एलईडी के अलावा सोने चांदी के जेवरात, 60 हजार की नकदी लूट ली।

बताते हैं कि बदमाशों ने अजय की दुकान का भी सामान लूट लिया। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने घर से खाली प्लास्टिक के कट्टे लेने के बाद दुकान में रखा दाल-आटा, सिगरिट, साबुन, पेस्ट समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। परिजनों का कहना है कि लूट के बाद बदमाश धमकाते हुए फरार हो गए। बताते हैं कि बदमाशों की दहशत में आए परिजनों ने बदमाशों के जाने के काफी देर बाद पुलिस को फोन किया तब कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच कर परिजनों से बात की और बदमाशों के बारे में जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर लिया गया है और जांच तथा बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। लूट की वारदात से नगर समेत पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!