उझानीजनपद बदायूं

बच्चों के विवाद में दबंग ने अधिवक्ता और उसके परिवार पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर

रिपोर्ट दर्ज, पुलिस की पकड़ से बाहर हैं आरोपी

उझानी(बदायूं)। नगर के गंजशहीदा इलाके में बच्चों के विवाद में आरोपी से शिकायत करने के बाद दबंग आरोपी ने बीती देर शाम मौहल्ले के ही एक दबंग ने एक अधिवक्ता के परिवार पर घर में घुस कर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें अधिवक्ता, उसकी पत्नी और बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो को गंभीर हालत देखते हुए इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है मगर आरोपियों तक वह नही पहुंच पाई है।

नगर के मौहल्ला गंजशहीदा के रहने वाले अधिवक्ता के बच्चों में पड़ोस में रहने वाले बच्चों से शनिवार को मामूली विवाद हो गया था। बताते हैं कि बच्चों के विवाद की शिकायत अधिवक्ता की दादी ने बच्चों के घर जाकर की। बताते हैं कि शिकायत से खफा दबंग पड़ोसी ने अपने बच्चों को डॉटने के बजाय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लाठी डंडों और धारदार हथियार से लैस होकर अधिवक्ता के घर में घुस गए और मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने अधिवक्ता की पत्नी को लहूलुहान करने के बाद उसके साथ गलत व्यवहार किया। बताते हैं कि इस दौरान घर में मौजूद अधिवक्ता ने अपनी पत्नी और बच्चों को बचाने का प्रयास किया तब हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया जिसमें वह पूरे परिवार समेत गंभीर रूप से घायल हो गए तब आरोपी धमकाते हुए फरार हो गए।

बताते हैं कि हमलावरो के जाने के बाद लहूलुहान अधिवक्ता और उसके परिजनों को आसपास के लोग अस्पताल ले गए जहां सभी की हालत को गंभीर मानते हुए डाक्टर ने रात में ही जिला अस्पताल रैफर कर दिया। रविवार को पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर दबंग आरोपी मुशीर पुत्र जलालउद्दीन और उसकी पत्नी दरकशा  उसके परिजनों समेत चार अज्ञात पर रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है लेकिन पुलिस एक भी आरोपी को पकड़ न सकी है। इस मामले में जानकारी करने पर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है लेकिन कोई आरोपी हिरासत में नही है और फोन रख दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!