अपराधजनपद बदायूं

नशा देकर चालक को बेहोश कर फेंका, ई रिक्शा और मोबाइल लूट ले गए बदमाश

कुवरगांव/वजीरगंज (बदायूं)। वजीरगंज मेला मंदिर तक ई रिक्शा बुक कर ले जाने के बाद बदमाशों ने ई रिक्शा चालक को नशा देकर बेहोश करने के बाद सड़क किनारे फेंक दिया और ई रिक्शा तथा उसका मोबाइल-नकदी लूट कर भाग निकले। दूसरे दिन होश में आने पर युवक घर पहुंचा और अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना के बाद चालक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव बनगढ़ निवासी रज्जाक का पुत्र फाजिल आंवला बदायूं मार्ग पर ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार की गुजर बसर करता है। फाजिल के मुताबिक सोमवार अपरान्ह लगभग तीन बजे कुवरगांव थाने के सामने फाजिल को दो युवक मिले जिन्होंने वजीरगंज में प्रसिद्ध मेला मंदिर पर आने जाने के लिए डेढ़ सौ रूपए में ई रिक्शा बुक किया और उसपर सवार हो गए।

पीड़ित फाजिल ने बताया कि मंदिर पर पहुंचने के बाद दोनों युवकों ने मंदिर पर लड्डू प्रसाद चढ़ाया और लौटने के बाद दुबारा ई रिक्शा में बैठ गए प्रसाद का लड्डू फाजिल को भी खिला दिया। बताते हैं कि बदमाश फाजिल को नशा होने पर रिक्शा खुद चला कर कुंवर गांव आने की बजाय ई रिक्शा आंवला की तरफ को ले गए जहां वजीरगंज थाना क्षेत्र के रामडाड़ी के पास उन्होंने युवक को नीचे उतार दिया तब तक फाजिल को नशा चढ़ चुका था जिससे उसे सड़क किनारे फेंक कर बदमाश ई रिक्शा और 14 हजार का मोबाइल लूट ले गए। युवक को सड़क किनारे पड़ा छोड़ गए उधर से गुजर रहे किसी राहगीर ने पीड़ित युवक को वजीरगंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद उसको आंवला एक्सरे के लिए भेज दिया गया जहां मंगलवार सुबह तक आंवला के निजी अस्पताल में युवक का इलाज चला ।

उधर जब युवक सोमवार शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार वाले इधर उधर ढूंढ़ते रहे लेकिन वह कहीं नहीं मिला जिसके बाद युवक के परिवार वालों ने कुंवर गांव थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी।
मंगलवार को सुबह युवक को आंवला अस्पताल संचालक ने युवक को एक्स-रे रिपोर्ट देकर टैंपू पर बैठा दिया जहां युवक गंज पर उतरकर मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे किसी तरह जब घर पहुंचा तो उसने पूरी घटना अपने परिवार वालों को बताई जिसके बाद युवक के परिवार वाले वजीरगंज थाने में लूट की तहरीर दी हैं ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!