अपराधउझानीजनपद बदायूं

कछला में गंगा स्नान कर लौट रही महिला के गले से खींची सोने की चेन

पति ने आरोपी महिला को पकड़ पुलिस को सौंपा, न मिल सकी चेन

उझानी(बदायूं)। कार्तिक पूर्णिमा पर पति और बच्चें के साथ गंगा स्नान करने गई एक ग्रामीण महिला के गले से वापस लौटते वक्त कीमती सोने की चेन भीड़ का फायदा उठा कर किसी चेन स्नेचर ने खींच ली। इस दौरान महिला के पति ने एक महिला को पकड़ लिया और उस पर सोने की चेन चोरी का आरोप लगाया और फिर बाद में पुलिस को सौंप दिया। पकड़ी गई महिला से चेन बरामद न हो सकी है। पुलिस हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ कर रही है।

सहसवान थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर निवासी नन्हें कार्तिक पूर्णिमा पर अपनी पत्नी रीना और आठ साल के बेटे सोमेन्द्र के साथ बाइक से गंगा स्नान करने कछला स्थित मां भागीरथी के तट पर आया था। बताते हैं कि नन्हें भारी भीड़ होने के कारण बाइक और पत्नी बच्चें के साथ पैदल हाइवे की ओर जा रहा था। बताते हैं कि इसी दौरान किसी चेन स्नेचर ने नन्हें की पत्नी रीना के गले में पड़ी कीमती सोने की चेन खींच ली। बताते हैं कि गले से चेन गायब देख रीना ने शोर मचा दिया। बताते हैं कि इस दौरान नन्हें ने एक संदिग्ध महिला को पकड़ लिया और उस पर चेन चोरी करने का आरोप लगाया मगर उस पर चेन नही मिल सकी। नन्हें का आरोप हैं कि उक्त महिला ने सोने की चेन अपने साथ की लड़कियों को दे दी जो उसे लेकर फरार हो गई।

बताते हैं कि काफी मशक्कत के बाद जब महिला ने चेन के बारे में नही बताया तब नन्हें उसे लेकर कछला पुलिस चौकी पहुंचा और पूरी वारदात बताई। बताते हैं कि पुलिस ने उक्त रेखा नामक महिला से चेन के बारे में पूछताछ की मग रवह इधर उधर की बात करते हुए खुद को निर्दोष बताती रही। बताते हैं कि कई घंटों तक चेन न मिलने के बाद नन्हें अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वापस अपने घर लौट गया। इस मामले में जानकारी करने पर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि एक ग्रामीण महिला पर आरोेप लगा रहा है वह उझानी की रहने वाली है और उसके परिजनों को बुलाया गया तभी पता लग सकेगा कि महिला सही है या गलत। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के आरोप प्रत्योरोपों की जांच दरोगा कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!