उझानीजनपद बदायूं

उझानी में देर शाम सड़क हादसा, बाइक सवार पिता की मौत, बेटा घायल

उझानी(बदायूं)। नगर में सोमवार की रात बरेली मथुरा हाइवे पर मंडी समिति के समीप बाइक से अपने घर लौट रहे पिता पुत्र को तेज गति के ट्रक ने रौंद दिया जिसके परिणाम स्वरूप पीछे बैठे पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज कर शव को अपने कब्जें में लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव उलैहतापुर निवासी 50 वर्षीय शिव सिंह अपने पुत्र 30 वर्षीय दोदराज के साथ बाइक से सोमवार की देर शाम वापस अपने घर लौट रहे थे। बताते हैं कि पिता पुत्र की बाइक बीएम हाइवे के कछला रोड स्थित मंडी समिति के समीप बाइपास हाइवे मोड पर पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे तेज गति के ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मय बाइक के रौंद दिया जिससे पीछे बैैठे शिव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा रहा दोदराज गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे पर मौके पर जुटे नागरिकों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल पड़े दोदराज को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है। हादसे की सूचना पर मृतक के परिवार समेत गांव मंे कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!