जनपद बदायूं

अज्ञात वाहन की टक्कर में पलटा धान से भरा टैम्पों, पिता की मौत, पुत्र व चालक घायल

बदायूं। घर से टैम्पो में धान भर कर म्याऊं के बाजार में बेंचने जा रहे एक ग्रामीण की सड़क हादसे में मौत हो गई। धान से भरे टैम्पो में कस्बा सखानू के समीप किसी वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह पलट गया और उस पर सवार ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया और घायल बेटे को जिला अस्पताल इलाज को भेजा है।

थाना मूसाझाग क्षेत्र के ग्राम गुरगांव निवासी रविंद्र अपने बेटे जयंत के साथ टेंपो में धान भरकर कस्बा म्याऊं के बाजार में बेचने जा रहे थे। गुरुवार सुबह कोहरे के कारण थाना अलापुर क्षेत्र के कस्बा सखानू के पास एमएफ हाइवे पर किसी वाहन ने धान से भरे टेंपो में जोरदार टक्कर मार जिससे, टेंपो पलट गया। इस हादसे में हादसे में रविंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका पुत्र जयंत व चालक रवि कुमार बुरी तरह घायल हो गए।

राहगीरों ने हादसे की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां जयंत की हालत गंभीर बनी है। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!