अपराधउझानी

कादरचौक के जंगल में गौकसों से पुलिस की मुठभेड़, फायरिंग में एक सिपाही समेत दो बदमाश हुए घायल

उझानी(बदायूं)। उझानी सर्किल के थाना कादरचौक के कादरबाड़ी जंगल में रविवार की तड़के पुलिस और गोकसों से मुठभेड़ हो गई। गौकसों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस की जबाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को भी गोली लगी है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को बंदी बना कर सिपाही समेत इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इस दौरान दो गौकस बदमाश भागने में कामयाब रहे जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

रविवार की तड़के चार बजे कादरचौक पुलिस को सूचना मिली कि कादरबाड़ी के जंगल में कुछ बदमाश गौवंश का बध कर रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया मगर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिससे सिपाही आशा राम को गोली लग गई और वह घायल होकर गिर पड़ा। बताते हैं कि पुलिस ने भी बदमाशों पर जबाबी कार्रवाई की जिसमें दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को बंदी बना लिया जबकि उनके दो साथी भागने में कामयाब हो गए।

बदमाशों ने पूछताछ में अपने नाम कादरबाड़ी निवासी अनिक व फैजल बताए। उन्होंने बताया कि उनके साथ दो और साथी थे हो फरार हो गए। थानाध्यक्ष  वेदपाल ने बताया कि मौके से दो अवैध तमंचे 12 बोर, पांच जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस व अधकटा गोवंश, काटने व तौलने के उपकरण, दो बाइक बरामद हुई है।

सीओ उझानी शक्ति सिंह ने बताया कि गोकुशी की सूचना पर कादरचौक थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी थी, जहां गोतस्कर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। दो बदमाशों को गोली लगी है एक आरक्षी भी घायल हुआ है। सभी का उपचार कराया जा रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!