अपराधजनपद बदायूं

रेलवे लाइन के समीप युवक का शव मिलनने से फैली सनसनी, मोबइल से हुई शिनाख्त

बिसौली(बदायूं) । कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरदासपुर से गुजर रही रेल लाइन के समीप एक युवक का शव मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से मिले मोबाइल फोन से शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी जिससे परिवार में कोहराम मच गया।

गुरुवार की सुबह गांव हरदासपुर की रेल लाइन के समीप एक युवक का शव पड़ा देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए। बताते है कि पुलिस ने शव के कपड़ों की जामा तलाशी ली तो एक मोबाइल मिल गया। पुलिस ने मोबाइल में मिले नम्बरों पर बात की तब उसकी शिनाख्त प्रेमपाल पुत्र हरी सिंह निवासी चंदौसी के रूप में हुई।
प्रेमपाल का शव मिलने की सूचना पर चंदौसी में रह रही उसकी बहन सरोज और पूजा भी घटनास्थल पर पहुंच गयी, दोनों बहनों ने बताया कि मृतक उनका सगा भाई है, जो दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता था, दो दिन पहले ही दिल्ली से उनके घर चंदौसी मिलने आया था।
उन्होंने बताया कि बुधवार को प्रेमपाल बरेली रह रहे बड़े भाई के घर जाने को कहकर निकला था। परिजनों ने मृतक की किसी से भी रंजिश से इंकार किया है। पुलिस ने शव का पीएम करा कर परिजनों के हवाले करने के बाद उसकी मौत की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!