उझानी

उझानी में घरेलू कलह से तंग आए ट्रक चालक ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

उझानी,(बदायूं)। नगर के मौहल्ला भर्राटोला में घरेलू कलह से तंग आए ट्रक चालक युवक ने गुरूवार की शाम अपने घर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जें में लेकर पीएम को जिला मुख्यालय भेज दिया है।

मौहल्ला भर्राटोला में रहने वाले तीस वर्षीय सोनू उर्फ राजू ट्रक चालक है। सोनू का अपनी पत्नी कविता से अक्सर विवाद होता रहता है। घरेलू कलह से तंग आए सोनू ने गुरूवार की शाम कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। बताते हैं कि जब उसकी हालत बिगड़ी तब उसकी पत्नी को जानकारी हुई। सोनू की पत्नी कविता ने अपने पड़ोसियों को बताया। पत्नी जब तक उसे इलाज को ले जाती तब तक सोनू ने दम तोड़ दिया। सोनू की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया।
बताते हैं कि सोनू की मौत की सूचना पर पहुंचे नगर के समीपवर्ती गांव नरऊ निवासी राजाराम जाटव ने पुलिस को तहरीर देकर अपने बेटे की मौत की सूचना दी तब देर शाम पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जें में ले लिया।
मृतक के पिता राजाराम ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से गांव नरऊ का रहने वाला है। उसने बताया कि सोनू की शादी भर्राटोला निवासी कविता से हुई थी। उसका कहना है कि शादी के बाद से कविता घर में कलह मचाती रहती थी जिसके चलते उसने सोनू को उसकी ससुराल के समीप ही मकान दिला दिया ताकि वह सुख चैन से रह सके। पिता राजाराम का आरोप है कि सोनू के ससुरालियों के उसके साथ मारपीट जैसी वारदातें की जिससे उसने यहां आना बंद कर दिया।
उसका आरोप है कि कविता सोनू से अक्सर झगड़ती रहती थी और उसका साथ उसके मायके वाले देते थे जिससे पत्नी और ससुरालियों के उत्पीड़न से सोनू ने आत्महत्या कर ली होगी। इस मामले में जानकारी करने पर प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक ने आत्महत्या की है और पुलिस ने सूचना पर शव को अपने कब्जें में लेकर पीएम को भेज दिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!