उझानीजनपद बदायूं

उझानी में मालगाड़ी की चपेट में आए युवक की मौत, परिजन बता रहे हैं हादसा, आत्महत्या की भी चर्चा

उझानी(बदायूं)। बरेली कासगंज रेल मार्ग के छतुईया रेलवे क्रासिंग पर बीती आधी रात के बाद आलू बेंच कर अपने गांव वापस लौट रहे एक युवक की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। युवक के आत्महत्या करने की भी चर्चा व्याप्त है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव गड़ौरा निवासी अखिलेश पुत्र गंगादीन उझानी की सब्जी मंडी में सोमवार की रात आलू बेंचने आया था। बताते हैं कि अखिलेश रात लगभग एक बजे बाइक से वापस गांव जाने के लिए मंडी से निकला इसी दौरान उझानी कासगंज रेल मार्ग का कछतुईया रेलवे फाटक बंद होने कारण वह वहां रूक गया। बताते हैं कि इस दौरान वहां से गुजर रही मालगाड़ी की चपेट में युवक आ गया और उसकी मौत हो गई। बताते हैं कि हादसे पर रेलवे क्रासिंग पर तैनात कर्मियों ने रेलवे स्टेशन को सूचना दी जिस पर स्टेशन मास्टर ने पुलिस को बताया तब पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया मगर शिनाख्त न होने पर शव को अपने कब्जें में लेकर पीएम को जिला मुख्यालय भेज दिया। बताते हैं कि मृतक की बाइक क्रासिंग के समीप हाइवे के किनारे खड़ी मिली जिसे पुलिस ने अपने कब्जें में ले लिया।

बताते हैं कि पुलिस ने बाइक नम्बर के आधार पर परिजनों को तलाश कर सूचना दी जिस पर मृतक के घर में कोहराम मच गया और परिजन कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने मंगलवार को शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने पीएम हाउस पर बताया कि अखिलेश फाटक पार कर रहा था तभी वह हादसे का शिकार बन गया वही दूसरी ओर उसके आत्महत्या करने की चर्चा भी व्याप्त है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!