सहसवान

सहसवान में बरसात के सितम से गिरे तीन मकान, एक बालिका घायल

सहसवान(बदायूं)। क्षेत्र में तीन दिनों से हो रही लगातार बरसात के कारण तीन मकान गिर गए जिसके परिणाम स्वरूप मकान के मलबे में दब कर एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

तीन दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते नगर के मुहल्ला शहबाजपुर, काजी मुहल्ला और मोहिद्दीनपुर में तीन मकान गिर गए। मोहद्दीनपुर में अबरार कुरैशी का मकान गिरने से उनकी पिछली दीवार का मलबा पड़ोसी इब्ने हसन के घर में गिरा। मलबे में दबने से एब्ने हसन की 8 वर्षीय पुत्री गुलफिशां घायल हो गई।
बताते हैं कि हादसे पर परिजनों ने आस-पड़ोस के लोगों के सहयोग से मलबा हटाकर बालिका को निकाला और सीएचसी ले गए। बताते हैं कि सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर बालिका को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। शहबाजपुर खिड़की टोला में विधवा मेहरबानो अपने घर के बाहर झोपड़ी में सो रही थी। रात में अचानक मकान ढह गया लेकिन घर के बाहर सो रही होने के चलते विधवा हादसे का शिकार होने से बच गई। इधर मुहल्ला काजी में नदीम अहमद का दो मंजिला मकान भरभरा कर ढह गया। गनीमत रही कि इस हादसे में भी कोई घायल नहीं हुआ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!